मधुबनी और दरभंगा के लिए आरंभ होगी CNG बसें, जाने किन जिलों के लिए शुरू हुई इलेक्ट्रिक बसें

खबरें बिहार की

Patna: बिहार के राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा व मधुबनी हेतु सीएनजी बसों का परिचालन आरंभ किया जाएगा। परिवहन विभाग के एडमिनिस्ट्रेटर श्याम किशोर ने विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष्य पर दरभंगा और मधुबनी का दौरा कर विभाग के कार्यों की समीक्षा की। वहीं क्षेत्रीय प्रबंधक सदानंद झा के नेतृत्व में विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों के संग परिवहन विभाग के प्रशासक ने कहा कि दरभंगा से राजधानी पटना के लिए इलेक्ट्रिक बसों का परिचालन आरम्भ हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक ग्रामीण क्षेत्रों को विधुतीय बसों के जरिये से शहर को जोड़ा जाएगा।

मालूम हो कि शीघ्र ही सीएनजी पम्प दरभंगा स्थित शहरी कइलाके में लगने वला है। और सीएनजी बसों को भी शुरू कर दिया जाएगा। जिला प्रशासन के मदद से बिहार राज्य पथ परिवहन निगम दरभंगा बस स्टैंड के अधिक्रमित भूमि को खाली किया जाना है।

वहीं कप्रबंधक सदानंद झा ने विभाग की सराहनीय पहल एवं कर्मचारियों के सहयोग से किये जा रहे विकास से अवगत करवाया।बिहार प्रदेश जदयू के शिक्षा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सीएनजी बसों के सपरिचालन की घोषणा समस्त मिथिला के विकास में एक बड़ी उपलब्धि सावित होगी।

इसको लेकर उप अधीक्षक रामबालक यादव, सतीश चंद्र मिश्रा, राकेश कुमार,अखिलेश्वर प्रसाद सिंह, संजय सिंह, दिनेश लाल दास, सांत्वना झा एवं क्षेत्रीय कार्यालय एवं प्रतिष्ठान के सभी पदाधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.