मधुबनी कांड को लेकर सीएम नीतीश के तेवर सख्त, कहा- दोषियों पर हर हाल में होगी कार्रवाई

खबरें बिहार की

पटना: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के महमदपुर गांव की घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस हत्याकांड के दोषियों पर हर हाल में कार्रवाई होगी। हत्यारा बच नहीं पाएगा। सोमवार की शाम करीब पौने तीन घंटे जदयू मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद वहां से निकलने के क्रम में मीडिया के सवाल पर मुख्यमंत्री ने महमदपुर की घटना पर खुलकर बात की।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि क्राइम की कोई घटना होती है तो पूरी की पूरी जिम्मेवारी पुलिस की होती है। कहीं कोई घटना होती है तो उसके बारे में मुझे पूरी जानकारी प्राप्त होती है। उच्चस्तरीय पदाधिकारी उसकी सूचना देते हैं। कहीं और से कोई जानकारी मुझे मिलती है तो उसे देखने उन्हें कहते हैं। बेनीपट्टी की घटना पर पांच बार और आज ही दो बार डीजीपी से बातचीत हुई है। उन्होंने एक-एक चीज की जानकारी दी है। मेरा तो साफ निर्देश है जो भी जरूरी एक्शन है, जरूर होना चाहिए। 

महमदपुर के पीड़ित परिवारों को मिलेगा उचित मुआवजा
सीएम ने विपक्ष के आरोपों को लेकर कहा कि कौन क्या आरोप लगा रहा है, इसपर मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है। कुछ लोगों की आदत होती है, कुछ से कुछ बोलना। लेकिन हम अकारण कुछ नहीं बोते हैं? दिनभर काम करते रहते हैं। एक-एक चीज की जानकारी लेते हैं। अब विपक्ष के जिनको जो बोलना है बोलते हैं। लोगों को मालूम है कि हम क्या करते हैं? मेरे ऊपर बोलता है तो पब्लिसिटी मिलती है, इसके लिए उसको बधाई है। वहीं, मुख्यमंत्री ने महमदुपुर के पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिए जाने के मीडिया के सवाल पर कहा कि नियम के मुताबिक सब काम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *