PMCH में निर्माण कार्य का CM नीतीश ने लिया जायजा, मंगल पांडेय समेत अधिकारी रहे मौजूद

खबरें बिहार की

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएमसीएच में निर्माणाधीन नए भवन का निरीक्षण किया. वर्ल्ड लेवल के बने रहे अस्पताल का निरीक्षण के दौरान सीएम ने नक्शा देखा. कंपनी के अधिकारियों ने उन्हें विस्तार से बताया. इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विभाग के सचिव प्रत्यय अमृत समेत निर्माण कंपनी एनएनटी के कई अधिकारी मौजूद रहे.

इसके पूर्व उन्होंने पटना के आयुर्वेदिक कॉलेज का निरीक्षण किया. इस दौरान यूनानी और आयुर्वेदिक कॉलेज में भवन निर्माण से लेकर कई तरह की आधुनिक सुविधा मुहैया कराई गई है. जिसके बारे में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ एक -एक चीज की जानकारी ली.

बिहार में शराबबंदी सख्ती से लागू कराने कराने को लेकर पुलिस एक्शन मोड में है. इसपर सीएम नीतीश ने कहा कि पूरी तैयारी चल रही है. पुलिस एक्शन मोड में है. शराबबंदी का निर्णय 2016 का है. हाल में घटना घटने के बाद फिर से अभियान तेज किया है. शराबबंदी को लेकर हर बार समीक्षा बैठक करते थे. इस बार समीक्षा बैठक में बहुत स्पष्ट के साथ सभी अधिकारियों को कह दिया की एक-एक चीज को देखिए. जिसके बाद पुलिस अपना काम कर रही है. इसको लेकर 26 तारिख को एक कार्यक्रम होता है. उसी दिन सबका शपथ करवाएंगे.

तेजस्वी के बयान के बाद सीएम नीतीश ने कहा कि विपक्ष से पूछ लिजिए और तेजस्वी यादव कहे उसको खुब छापिए. ऐसे लोगों को काम से कोई मतलब नहीं है.बिहार में काम बहुत हो रहा है. बिहार के सभी मंत्री अपने-अपने विभाग का काम कर रहे हैं. कही कोई आराम से नहीं रहता है, सबी लोग काम करते रहते है. जिसको जो बोलना है बोले, इससे कोई मतलब नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *