सीएम नीतीश ने आम भक्त बनकर की शीतला माता की शक्ति पूजा, पुजारी से लिया आशीर्वाद

आस्था खबरें बिहार की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को महाअष्टमी के मौके पर  पटना के शीतला माता मंदिर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने आम भक्त की तरह मां की पूजा की।  उनके साथ मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे।  इस मौके पर शीतला मंदिर की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

इस दुर्गा पूजा में सीएम नीतीश में श्रद्धा भक्ति ज्यादा देखी जा रही है। उन्होंने माता के आगे शीश नवाकर उनके चरण छुए और पुरोहितों से भी आशीर्वाद लिया। इस दौरान  मंदिर में मौजूद पुरोहितों ने टीका लगाकर और माता की चुनरी पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। शीतला मंदिर में पूजा अर्चना के बाद नीतीश कुमार पटनदेवी मंदिर पहुंचे और मां से आशीर्वाद लिया।

मुख्यमंत्री नीतीश बीती रात भी पटना के पूजा पंडाल में पहुंचे। मां का पट खुलने के बाद पंडाल में जाकर उन्होंने मां दुर्गा के दर्शन किए और आरती में भाग लिया। मुख्यमंत्री ने पटना के कई मंदिरों और पूजा पंडालों का दौरा किया उन्होंने पदाधिकारियों को हार के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखने और उपद्रवी तत्व पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। आज सोमवार को सुबह-सुबह सीएम शीतला माता मंदिर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सीएम ने महाअष्टमी पर विधिवत शक्ति पूजा की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.