सीएम नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, सीएम ने क्या कहा?

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र की सत्ता से बीजेपी और नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए मिशन 2024 पर पूरी ताकत से काम कर रहे हैं। इस बीच नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है। सीएम नीतीश ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी को संदेश भेजा है।

आज 17 सितंबर है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72 जन्मदिन है। देश भर में इस अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। सबसे बड़ा आयोजन है भारत में फिर से चीता युग की शुरुआत। दक्षीण अफ्रिका से मंगाए गए चीतों को पीएम आज मध्यप्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में छोड़ेंगे। बीजेपी की ओर से इस दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

इधर, राजनीति में नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी  नीतीश कुमार ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है। ट्वीट कर नीतश कुमार ने नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर याद किया है। सीएम ने लिखा है-


माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभगकामनाएं। उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना है।

हालांकि,  नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को सफलता या उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं नहीं दी है। दरअसल, काफी समय तक एक साथ मंच शेयर करने वाले नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच बिहार में सियासी फेरबदल के बाद दूरी काफी बढ़ गई है। सीएम और पीएम एक दूसरे पर सियासी वार करते रहे हैं। 2024 में दोनों एक दूसरे को मात देने के लिए पूरी ताकत से लगे हैं। लेकिन, यह भारत की संस्कृति की खूबसुरती है कि खास मौके पर तमाम विरोध को भुला दिया गया है।

नीतीश कुमार ने विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर राज्य के मजदूरों को भी बधाई दी है। सीएम ने कहा है कि बिहार की तरक्की की राह में श्रमिक भाई बहनों का बड़ा योगदान है। उन्होंने मजदूरों से औद्योगित विकास और उत्पदाकता में वृद्धि लाने का सहयोग श्रमिकों से मांगा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.