CM नीतीश ने DGP की लगाई क्लास, पूछा- फ़ोन क्यों नहीं उठाते हैं!

खबरें बिहार की

Patna: इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के 2 दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ खाली है. हर दावे के बावजूद पुलिस अब तक के अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी पुलिस के ऊपर सवाल उठाना पसंद नहीं है. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की विफलता के बाद नीतीश कुमार बुरी तरह से खींझे हुए हैं. आज नीतीश कुमार से जब रूपेश हत्याकांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया पर ही अपनी भड़ास निकाल दी.

पत्रकारों से उन्हें यह भी शिकायत मिली कि डीजीपी साहब फ़ोन नहीं उठाते हैं. इस पर मीडिया से बात करने के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत डीजीपी को फोन लगाया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन घुमाते ही डीजीपी एसके सिंघल तुरंत हरकत में आ गए और फोन की दो रिंग के बाद ही उठा लिया. तब नीतीश कुमार ने यह कहा कि फोन उठाया करिए डीजीपी साहब. अगर आपके पास समय नही है तो उसके लिए एक आदमी रखिए जो बता सके की किसका किसका फोन आया सबसे बात किया कीजिए,ऐसा काम नही चलेगा.

सीएम की फटकार के बद डीजीपी ने एक नंबर जारी किया है. यह नंबर मीडिया के लिए जारी किया गया है. आदेश जारी करते हुए बताया गया है कि इस नंबर पर बिहार डीजीपी से पत्रकार किसी भी जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं. 9431602302, 0612-2294301, 2294302 नंबर जारी किया गया है.

आपको बता दें कि बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति और पटना में रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार और पत्रकारों के बीच आज काफी देर तक बहस होती रही. यह सब कुछ सार्वजनिक तौर पर हुआ. मुख्यमंत्री तकरीबन 10 मिनट तक पत्रकारों से उलझते रहे. पत्रकार सवाल दागते रहे और नीतीश कुमार यह आरोप लगाने से भी नहीं चूके कि पत्रकार विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया के सामने यह भी कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताइए.

Source: DBN NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *