नाव से बाढ़ पीड़ितों की पीड़ा जानने पहुंचे CM नीतीश

खबरें बिहार की

Patna: बिहार के 12 से अधिक जिले बाढ़ की चपेट में हैं. बाढ़ की वजह से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गई है. लोग घर छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर रहने को मजबूर हैं. खुद के खाने पीने के साथ ही उनके सामने पशुओं के चारे की भी समस्या है.

बाढ़ पीड़ितों की इसी पीड़ा को जानने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को बिहार के दरभंगा जिला पहुंचे. जिले के कुशेश्वरस्थान पक्षी विहार अवस्थित हेलीपैड पर उतरने के बाद अधिकारियों के साथ मोटरबोट से बाढ़ प्रभावित परिवारों का हाल लेने अदलपुर और सोहरवा गांव के लिए निकले थे.

लोगों को मुख्यमंत्री से काफी उम्मीद थी और उनका एक झलक पाने के लिए लोग बेताब थे परंतु मुख्यमंत्री का मोटरबोट काफिला रेलवे बांध और अदलपुर के बीच से होते हुए लोगों का हालचाल लिए बिना ही वापस हेलीपैड के तरफ चला गया, जिससे लोग मायूस हो गए.

बता दें कि उनके साथ जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जल संसाधन विभाग के सचिव संजीव हंस, परिवहन विभाग के सचिव संजय अग्रवाल, आयुक्त दरभंगा प्रमंडल मनीष कुमार, पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार, जिलाधिकारी डा. त्यागराजन एसएम, वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.