सीएम कारकेड पर हमलाः 13 आरोपी गिरफ्तार, 10 की तलाश जारी; वीडियो देखकर पहचान कर रही पुलिस

खबरें बिहार की जानकारी

सीएम मुख्यमंत्री के कारकेड पर हमला मामले में पटना पुलिस ने  बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस कांड के 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 10 और आरोपियों की पहचान कर ली है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है। कांड में अभियुक्तों की संख्या बढ़ सकती है।

इस मामले में कारकेड प्रभारी ने गौरीचक थाने में लिखित शिकायत की थी। प्रभारी के आवेदन पर एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस घटना के बाद से लगातार सक्रिय है। केस दर्ज होने के बाद कार्रवाई और तेज कर दी गयी। रात भर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। इसी के दौरान पुलिस ने 23 लोगों को वीडियो से पहचान कर दबोच लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है ताकि अन्य अभियुक्तों की पहचान हो सके। सीएम की सुरक्षा में लगी सेंध पर पटना पुलिस गंभीर है।

सोमवार को गौरीचक के सोहगी मोड के पास पटना-गया मुख्य सड़क एक युवक की हत्या को लेकर जाम था। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला मौके से गुजर रहा था, जिसे देखकर ग्रामीण उग्र हो गए और गाड़ियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। हमले में सीएम कारकेड की कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। हालांकि घटना के वक्त सीएम गाड़ी में मौजूद नहीं थे। कारकेड गया जा रही थी। आज सीएम हेलीकॉप्टर से गया जाएंगे। वहां से कार पर सवार होकर सीएम भ्रमण करने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.