CM हाउस के बाहर गुंडागर्दी में पुलिस ने तेजप्रताप के करीबी सभी 25 कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

खबरें बिहार की

जदयू राष्ट्री य कार्यकारिणी की शनिवार को हुई बैठक के समय सीएम नीतीश कुमार के आवास के बाहर सुरक्षा में बड़ी चूक हुई। सीएम आवास के बाहर जदयू के असंतुष्टर शरद यादव तथा राजद के कुछ समर्थकों ने जमकर हंगामा मचाया था।

पुलिस ने देर रात तक इस घटना में संलिप्त ता के आरोप में 25 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें छात्र राजद अध्यइक्ष आकाश यादव भी शामिल है।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि हमले में छात्र राजद शामिल रहा। हमले का सूत्रधार छात्र राजद अध्यछक्ष आकाश यादव रहा, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्र राजद नेता उरी यादव ने हमले में शामिल बाइकर्स का नेतृत्वा किया। बताया जाता है कि सभी गिरफ्तार आरोपित विधायक तेजप्रताप यादव के करीबी हैं।









पटना के डीएम संजय अग्रवाल ने बताया कि सीएम हाउस के बाहर उत्पावत मचाने वालों की सीसीटीवी से पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंहने बताया कि वहां सुरक्षा के लिए एसपी व डीएसपी स्तहर के अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। अगर उनकी लापरवाही पाई गई तो उनपर भी कार्रवाई की जाएगी।

विदित हो कि शनिवार को जदयू कार्यकारिणी की बैठक के दौरान शरद यादव के समर्थकों ने राजद के कुछ समर्थकों के साथ मिलकर सीएम हाउस के समाने हंगामा किया था। वे नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जदयू के कार्यकर्ताओं से भिड़ गए थे।









उन्होंगने सीएम हाउस में घुसने की भी कोशिश की। हालांकि, बाद में शरद यादव ने घटना में अपने किसी कार्यकर्ता की संलिप्तहता से इन्काघर किया था।

मौके पर मौजूद पुलिस व्ययवस्था् संभालने में नाकाम रही। घटना के बाद एसएसपी मनु महाराज ने स्थिति का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि करीब 15 मिनट तक हंगामा हुआ। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में संलिप्ति लोगां की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।









इसके बाद पुलिस ने देर रात तक घटना में संलिप्तनता के आरोप में 25 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी मनु महाराज के अनुसार कार्रवाई जारी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.