‘ठुमका वाली’ कहने पर सपना चौधरी ने दिया BJP सांसद को जवाब

राजनीति

पटना: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों राजनीतिक खबरों की वजह से चर्चा में हैं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सपना आने वाले दिनों में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं. जिसपर बीजेपी सांसद की ओर से आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई. अब सपना ने इस टिप्पणी पर जवाब दिया है.

सपना का कहना है कि आप जो कहते हैं वह आपका माइंडसेट दिखाता है, मैं एक कलाकार हूं. और मेरा ध्यान अपने काम पर है. वह एक सीनियर व्यक्ति हैं.

दरअसल, जैसे ही खबरें आईं कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं या फिर उनके लिए प्रचार कर सकती हैं. तभी हरियाणा के करनाल से सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा का एक बयान आया, जिसपर घमासान हुआ. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे. ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या फिर चुनाव जीतना है.

सोनिया और राहुल से प्रभावित हैं सपना

सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए समय भी मांगा था. उनका कहना है कि वह उनसे काफी प्रभावित हैं. हालांकि, सपना ने ये भी कहा कि ये मुलाकात सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट है, इसे राजनीति में शामिल होने से ना जोड़ा जाए. सपना ने इसके अलावा कहा कि वह आने वाले दिनों में कांग्रेस के लिए प्रचार भी कर सकती हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने अपने डांस के दमपर काफी कम समय में काफी शोहरत हासिल की है. हाल ही में वह बिग बॉस 11 में भी नज़र आई थीं, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड के भी कई ऑफर मिले हैं. सपना का ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट है.

Source: Aaj tak

Leave a Reply

Your email address will not be published.