चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बताया ‘हवा में रहने वाला नेता’

खबरें बिहार की

दिल्ली से पटना पहुंचे चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें इशारों में “हवा-हवाई हवा में रहने वाला नेता” कह दिया. चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री को बाढ़ के बारे में पूरी तरह जानकारी नहीं है, वह सिर्फ हवाई यात्रा ही करते हैं. मुख्यमंत्री जी एक बार सड़क मार्ग से निकलें तो उनको सही जानकारी मिल पाएगी. जो हाईवे के किनारे रह रहे हैं, जो हर साल बेघर होते हैं उसकी स्थिति को भी आप जानने की कोशिश कीजिये. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ अपने टूरिज्म पर ध्यान दे रहे हैंं.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते हुए दामों पर मुख्यमंत्री को कोई जानकारी नहीं होने पर चिराग पासवान ने कहा कि इससे मुख्यमंत्री के सक्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. मैं यह मानता हूं कि हमारे मुख्यमंत्री पूरी तरह से बिहार और बिहारियों की हालात से वाकिफ नहीं हैं. किस परिस्थिति से बिहार और बिहारवासी गुजर रहे हैं, यह मुख्यमंत्री को पता नहीं है.

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने आखरी बार बिहार के बारे में कब सोचा था ये पता नहीं है. अगले साल भी अगर ये मुख्यमंत्री रहे तो इसी तरह से सिर्फ हवाई यात्रा ही करेंगे.

उन्होंने फोन टेपिंग और जासूसी मामले पर कहा कि जांच का विषय है. अगर आरोप सही है तो गलत है, और अगर सरकार को बदनाम करने की साजिश है, तो सही नहीं है. वहीं ऑक्सीजन के कमी पर मौत नहीं होने पर कहा चिराग ने कहा इसमें सही नहीं है क्योंकि दिल्ली और कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई है. हम सब इस परिस्थिति से गुजरे हैं. अगर पार्लियामेंट में इस तरह की बातें आती हैं तो यह हैरान करती हैं. हो सकता है इसमें टेक्निकल पेंच हो, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि सदन के पटल पर अगर कुछ रखा जाता है तो तो सच्चाई पर रखी जाती हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.