खगड़िया में बड़ी मां के गले लग खूब रोए चिराग पासवान, पैर छू मांगा जीत का आशीर्वाद

खबरें बिहार की

Patna: पार्टी और परिवार में मचे घमासान के बीच एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान इन दिनों आशीर्वाद यात्रा पर हैं. इस क्रम में चिराग शुक्रवार को खगड़िया पहुंचे. यहां पर उन्होंने रोड शो किया. इसके बाद वे पैतृक गांव अलौली प्रखंड के शहरबन्नी पहुंचे. जहां पर उन्होंने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी से मुलाकात की. बता दें कि राजकुमारी देवी स्वर्गीय रामविलास पासवान की पहली पत्नी हैं.

चिराग बड़ी मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और फिर गले लगकर फूट-फूट कर रोने लगे. राजकुमारी देवी भी उन्हें सांत्वाना देती नजर आयीं. चिराग परिवार के सभी सदस्यों से आशीर्वाद मांगा. इस बीच वे बड़ी मां के साथ बैठकर बात भी की और हाल जाना. इस दौरान चिराग के कई बार आंख डबडबा गए.

बता दें कि परिवार में चल रहे सियासी लड़ाई को लेकर राजकुमारी देवी बहुत चिंतित हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे चाहती हैं कि पूरा परिवार एक रहे और पशुपति पारस को अभिभावक के तौर पर पहल करना चाहिए. राजकुमारी देवी का मानना है कि अगर छोटे ने गलती कर दिया तो बड़े को आगे आकर माफ कर देना चाहिए.

राजकुमारी देवी का मानना है कि रामविलास पासवान पूरे परिवार को लेकर चले. पार्टी और परिवार को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाया. ऐसे में पशुपति पारस को परिवार को एकजुट रखने का प्रयास करना चाहिए. अगर चिराग ने कोई गलती किया है तो उसे समझाना चाहिए और माफ कर देना चाहिए. बता दें कि रामविलास की पहली पत्नी राजकुमारी देवी अपने ससुराल शहरबन्नी में रहती हैं. शहरबन्नी खगड़िया जिले के अलौली प्रखंड में हैं. शहरबन्नी रामविलास पासवान का पैतृक गांव है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.