CM नीतीश को ‘शत्रु’ का समर्थन, कहा- स्पेशल पैकेज की बोली लगाने वाले दें विशेष दर्जा

खबरें बिहार की

पटना: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग का समर्थन किया है। बिहारी बाबू ने कहा है कि बिहार विशेष राज्य के लिए डिजर्व करता है। उन्होंने पीएम मोदी पर इशारों में ही निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने तो स्पेशल पैकेज की बोली लगाई थी। फिर अब क्यों चुप है।

शत्रुघ्न सिन्हा सोमवार को पटना में राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। वहीं, चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे गए सवाल पर शेरो शायरी के अंदाज में जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि ‘वक्त आने दे बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बतायें क्या हमारे दिल में है।’

गौरतलब है कि 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग की थी। इसपर पीएम मोदी ने अपने आरा के चुनावी रैली में विशेष पैकेज देने की घोषणा की थी। हालांकि तब नीतीश कुमार महागठबंध के सीएम पद का चेहरा थे, और पीएम मोदी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। लेकिन, मौजूदा वक्त में दोनों एक साथ सरकार में है।

वहीं, कुछ दिनों पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से अपने संबंध को लेकर कहा था कि मोदी जी हमारे और देश के पीएम है। साथ ही वो हमारे पुराने साथी और मित्र हैं। हम हमसफर भी रहे हैं। अगर हम कोई बात कहते हैं तो उसमें ये देखना होगा कि मैं जो बात करता हूं वो देश के हित में, जनता के हित में है या नहीं।

shatrughan sinha join RJD

शत्रु ने कहा कि अगर मैं देशहित में बात करता हूं तो इसका मतलब है कि अपनी पार्टी के हित में बात करता हूं। उसको अलग नजरिये से देखने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा था कि हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है। यहां सभी को अपनी राय रखने का और बोलने का अधिकार है। हमारी पार्टी भी लोकतांत्रिक पार्टी है।  में, जनता के हित में है या नहीं।

Source: Etv Bihar

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.