चलती मालगाड़ी के नीचे आ गया शख्स, बाल भी बांका न हुआ

खबरें बिहार की जानकारी

अगर कोई ट्रेन किसी शख्स के ऊपर से होकर गुजर जाए तो क्या होगा? शायद उसके चिथड़े उड़ जाएंगे। मगर बिहार के भागलपुर में एक शख्स चलती हुई मालगाड़ी के नीचे लेट गया, लेकिन उसका बाल तक बांका न हुआ। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शख्स जल्दबाजी में मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार करने की कोशिश कर रहा था, तभी ट्रेन चल गई। ऊपर से मालगाड़ी गुजर जाने के बावजूद उसे खरोंच तक नहीं आई।

वायरल वीडियो गुरुवार सुबह भागलपुर जिले के कहलगांव स्टेशन का बताया जा रहा है। इसमें शॉर्टकट से पटरी पार करने के चक्कर में एक व्यक्ति बुरी तरह फंस गया। बताया जा रहा है कि शख्स ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, बीच में ट्रैक पर मालगाड़ी खड़ी थी। वह युवक जल्दी के चक्कर में मालगाड़ी के नीचे से पार करने लगा। इसी बीच मालगाड़ी खुल गई। जिसके कारण वह व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए रेल पटरी के बीच पेट के बल लेट गया और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजरती रही। ट्रेन गुजरने के बाद वह खड़ा होकर दूसरी ओर आ गया।

बताया जा रहा है कि शख्स रोजाना नौकरी के लिए भागलपुर आता-जाता है। इस संदर्भ में आरपीएफ कहलगांव के प्रभारी सब इंस्पेक्टर भवेश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो कहलगांव का नहीं है। उक्त वीडियो में कहलगांव का लोकेशन नहीं है। गुरुवार को आरपीएफ के जवान स्टेशन पर तैनात थे। ऐसी घटना की न तो शोरगुल हुई है और न ही घटना घटित हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.