CM नीतीश को चुनौती, कहा- कुछ हो गया तो बीच CM हाउस से खींच कर चौराहे पर खड़ा नहीं किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं

खबरें बिहार की

Patna: जाप प्रमुख पप्पू यादव को 32 साल पुराने मामले में जेल में बंद कर दिया गया है. ऐसे में पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने सीएम नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है. नाराज रंजीत रंजन ने कहा है कि अगर पप्पू यादव को कुछ हुआ तो वे नीतीश कुमार के साथ साथ एंबुलेंस चोर औऱ चार लोगों को CM हाउस से बाहर निकाल कर चौराहे पर खडा कर देंगी. रंजीत रंजन पप्पू यादव की जान को लेकर चिंतित हैं.

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि नीतीश जी पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं, अगर वह पॉजिटिव हुए तो आपको, इस साजिश मे शामिल चार लोगों एवं एम्बूलेंस चोरों को CM आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं. आपको बता दें कि रंजीत रंजन पप्पू यादव की जान के खतरे को लेक परेशान हैं. उन्होंने इसको लेकर भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि “नीतीश जी, कल पूरे दिन-रात जो आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं. उन्हें मेडिकल फेसिलिटी अभी तक नहीं मिली है.”

आपको बता दें कि देर रात वीरपुर जेल में शिफ्ट होने के बाद पप्पू यादव ने जरूरी व्यवस्था नहीं होने के कारण जेल में ही भूख हड़ताल शुरू कर दिया है. जेल में उन्हें पानी नहीं मिल रहा है. पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कि वीरपुर जेल में ना तो पीने का शुद्ध पानी है ना ही वॉशरूम. वे खुद डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर के मरीज हैं. उनके पांव का ऑपरेशन भी हुआ है. उन्हें बैठने में दिक्कत होती है लेकिन शौचालय में कमोड नहीं है.

Source: Bihari News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *