भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के द्वारा दिए फिटेनस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है. कप्तान कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के द्वारा दिए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं. इसके बाद मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को यह चैलेंज देना चाहता हूं.

अनुष्का को फिटनेस चैलेंज देने के बाद साथ ही कोहली ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी फिटनेस चैलेंज दे दिया.

आपको बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश की जनता को फिट रहने का मंत्र दिया है. उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ अभियान को आगे बढ़ाने की अपील कर रहे हैं. वीडियो में अपने ऑफिस में पुशअप्स करते दिखाई दे रहे हैं.

इसके साथ राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोगों को अपने काम के दौरान थोड़ा सा समय निकालकर व्यायाम करने की सलाह भी दे रहे हैं. यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने विराट कोहली, ऋतिक रोशन और साइना नेहवाल से भी इस अभियान से जुड़ने और आगे बढ़ाने की अपील की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here