चल रहा है बहुत बड़ा खेल’, पटना इस्कॉन मंदिर को लेकर तेजप्रताप यादव बोले-जल्द करेंगे खुलासा

जानकारी राजनीति

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने पटना के इस्कॉन मंदिर को लेकर दावा किया है।  उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जल्द ही वह इस्कॉन मंदिर में चल रहे बहुत बड़े खेल का खुलासा करेंगे।  उन्होंने लिखा, ‘पटना इस्कॉन में चल रहा है बहुत बड़ा खेल जल्द ही करूंगा खुलासा।’ हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि कब और कैसे इस बारे में खुलासा करेंगे।

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने पटना के इस्कॉन मंदिर प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए। तेज प्रताप ने कहा है कि यह मंदिर बर्बाद किया जा रहा है। इसकी आड़ में गंदगी फैलाई जा रही है। यहां पर महिलाओं का शोषण किया जा रहा है। इन दावों के साथ तेज प्रताप ने यह कहा कि वह जल्द ही इस बाबत सबूत भी पेश करेंगे। तेज प्रताप ने कहा कि वहां पर आठ साल के मासूम का शोषण किया गया। इस बात के मेरे पास पक्के सबूत हैं, जिन्हें मैं जल्द ही जनहित में लाऊंगा। इस्कॉन मंदिर प्रबंधन को लेकर तेज प्रताप ने ये आरोप सेकेंड लालू तेज प्रताप फेसबुक पेज के जरिए लगाए।

तेज प्रताप ने यह भी बताया था कि वह इस बार जब पटना स्थित इस्कॉन गए थे, वहां उन्हें छठियार का आयोजन होता नहीं मिला। पूरे विश्व में जन्माष्टमी के छठे दिन बाद यह पर्व मना, पर पटना के इस्कॉन में कोई कार्यक्रम न हुआ। अपने फेसबुक लाइव में तेज प्रताप ने चार नाम भी लिए। तेज प्रताप ने कहा कि पटना के इस्कॉन मंदिर में कुछ लोगों ने दुर्भाग्यपूर्ण काम किया है। तीन से चार लोगों ने इसे खराब कर रखा है। मैंने इस बारे में गोपाल कृष्ण महाराज को सूचित किया था कि वहां चीजें ठीक नहीं हैं। वही चार पांच लोग मंदिर का काम भी नहीं होने दे रहे हैं। पटना इस्कॉन के अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास, उनके भक्त हरिकेशव दास, हरि प्रेम दास व प्रमोद ने मंदिर को बर्बाद करने का काम किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.