चायवाले का बेटा PM बन सकता है तो वैद्य का बेटा क्यों नहीं : जदयू MLC संजय सिंह ने नीतीश कुमार को ऐसे बताया PM मेटेरियल

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद को पीएम मेटेरियल बताने से लगातार इनकार कर रहे हैं। सीएम से जब पीएम पद की रेस में होने का सवाल पूछा जाता है तो वे हाथ जोड़ लेते हैं। हर बार यही जवाब देते हैं कि पीएम बनने का उनका कोई इरादा नहीं है। लेकिन उनकी पार्टी के अन्य नेता हर मौके पर नीतीश कुमार को पीएम बनाने की फिल्डिंग से नहीं चुकते। नई दोस्ती के बाद राजद के बड़े नेता भी नीतीश कुमार को पीएम बना देने की हरबड़ी में हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद उनके भाई और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव भी चाचा को पीएम बनाने की  बात कह चुके हैं।

जेडीयू में उपेंद्र कुशवाहा, ललन सिंह और अन्य नेताओं के बाद विधान पार्षद संजय सिंह भी इस कतार में शामिल हो गए हैं। उन्होंने भी नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। संजय सिंह  ने अभी तक नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बता चुके सभी नेताओं को पीछे छोड़ दिया।  जदयू विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि जब चायवाला का बेटा देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो एक वैद्य का बेटा जो इंजीनियर भी है, वह देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकता है। पूरा देश आज नीतीश कुमार का इंतजार कर रहा है। यहां चाय वाले का बेटा कहने से संजय कुमार सिंह का इशारा नरेंद्र मोदी की ओर है।

अपने आवास पर पटना जिला ग्रामीण के प्रखंड अध्यक्षों व प्रभारियों और पटना महानगर के सेक्टर अध्यक्ष व प्रभारियों की बैठक में जदयू नेता ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के नौजवानों को प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वायदा किया था। बहुत हुआ महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का नारा देकर नरेंद्र मोदी देश की गद्दी पर बैठ गए। आज देश महंगाई की मार झेल रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि सभी प्रखंड अध्यक्ष अपने प्रखंड में जनता दल (यू) का कार्यालय स्थापित करें। विधान पार्षद व जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि आज दलित, महादलित के टोला में स्वतंत्रता दिवस एवं गणतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री की उपस्थिति में उस टोला के बुजुर्ग महादलित समुदाय के व्यक्ति द्वारा झंडोत्तोलन किया जाता है। उस दृश्य को पूरा हिंदुस्तान देखता है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कार्यकर्ताओं को आगे आने का आह्वान किया। प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन आर्य चन्द्रवंशी एवं प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द निषाद ने भी विचार रखे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.