चाचा भतीजे में जुबानी जंग, पशुपति पारस बोले- चिराग आजकल न इधर हैं न उधर

खबरें बिहार की जानकारी

भतीजे चिराग पासवान के बीते दिनों हुए प्रशिक्षण शिविर के बाद चाचा पशुपति पारस अलर्ट हो गए हैं। रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने रविवार को पटना में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। हाजीपुर से लोकसभा सांसद पशुपति पारस ने कहा है कि बिहार में उनकी पार्टी भाजपा के साथ है। महागठबंधन की सरकार 2024 लोकसभा चुनाव से पहले ही टुकड़ों टुकड़ों में बंट जाएगी। पशुपति पारस ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में बदले राजनीतिक हालत और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूती से तैयार करना चाहिए।

भाजपा के साथ रालोजपा

केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने दावा किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की जीत होगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूरी तरह से खड़ी है और 2024 के चुनाव में भी मोदी जी को दुबारा जीत मिलने वाली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार जल्द ही गिर जाएगी और मध्यावधि चुनाव में भाजपा की जीत होगी।

न इधर हैं न उधर, केवल भटक रहे चिराग

केंद्रीय मंत्री और रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने लोजपा रामविलास गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भतीजे चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा है कि चिराग केवल इधर से उधर भटक रहे हैं। जबकि RLJP मजबूती से एनडीए के साथ खड़ी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.