देश में चल रहे लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के बीच सेलेब्स अपने परिवार के बीच समय बिता रहे हैं। कंगना रनोट भी मनाली में भाई-बहन और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ हैं। रंगोली ने एक बेहद सुकून देने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हर किसी को अपना बचपन याद आ जाएगा। इस तस्वीर में क्वीन के नाम से मशहूर कंगना मां आशा से अपने बालों में चंपी करवाती दिख रही हैं।

रंगोली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- मां से चोटी बनवाना नहीं भूले, उसका प्यार से सिर सहलाना नहीं भूले, जमाने तो कई आए मगर हम वो बचपन का जमाना नहीं भूले। इसी के साथ रंगोली ने यह भी बताया कि तस्वीर में कंगना जो तेल यूज कर रही हैं। वह चुली का तेल है। जो केवल पहाड़ों पर ही मिलता है। यह एक प्रकार का मेवा है। रंगोली ने इसका अंग्रेजी में नाम भी पूछा है। यूजर्स ने उन्हें कमेंट में बताया है कि इसे एप्रिकॉट कहते हैं।

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ग्लू गन के जरिए एक टूटी हुई चप्पल जोड़ने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। पास ही एक टूटा हुआ चश्मा भी पड़ा दिख रहा है, जिसे उन्होंने डॉक्टर टैप से जोड़ा है। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, “जानती हूं कि यहां बड़ी समस्याएं हैं। लेकिन इसने (लॉकडाउन) मुझे ब्रेकिंग पॉइंट तक पहुंचा दिया है।” वीडियो में ट्विंकल कह रही हैं, “लॉकडाउन के चलते ट्रैक खो दिया है। लेकिन हम मैनेज कर रहे हैं। सबसे पहले इस चश्मे को टैप किया। लेकिन अब मैं एक ब्रेकिंग पॉइंट पर हूं, क्योंकि यह खूबसूरत स्लीपर, जिसे मैं इस पर्टिकुलर शू (पैर दिखाती हैं, जिस पर प्लास्टर लगा है) के साथ मैच कर पहन रही थी, अब टूट गई है और मैं ग्लू से जोड़ने की कोशिश कर रही हूं। दुर्भाग्य से काम बन नहीं रहा है। भगवान आप सभी का भला करे।” इस दौरान ट्विंकल की हंसी भी सुनाई दे रही है।

ट्विंकल के वीडियो पर उनके फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा है, “ईमानदारी से….आपके पास अतरिक्त (चप्पल) नहीं है?” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “आप इसके लिए चीन को दोष दे सकती हैं।” एक का कमेंट है, “हे भगवान। क्या तुम सामान तोड़ना बंद कर सकती हो?” एक यूजर ने पूछा है, “कहां से मिला इतना पुराना स्लीपर और चश्मा?”

वहीँ दीपिका पादुकोण लॉकडाउन पीरियड को प्रोडक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।वह घर की साफ-सफाई से लेकर सेल्फ केयर और कुकिंग में हाथ आजमा रही हैं। दीपिका को कुकिंग का कितना शौक है, इसका अंदाजा रणवीर सिंह द्वारा इन्स्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो और तस्वीरों के जरिए लगाया जा सकता है। रणवीर के लिए बनाया थाई फूड: रणवीर ने दीपिका द्वारा कुक की डिशेज की तस्वीरें और वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें नजर आ रहा है कि दीपिका ने थाई सलाद, थाई ग्रीन करी, राइस, वेजिटेबल टॉम यम सूप कुक किया है।

इसके अलावा एक तस्वीर शेयर कर रणवीर ने बताया है कि उन्होंने बेकिंग में दीपिका की हेल्प की और केक बेक किया।रणवीर दीपिका की कुकिंग से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक नोट लिखा और कहा- ‘पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी दीपू, आई लव यू बेब्स।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here