सीबीआइ रेड के बाद तेज प्रताप का ऐलान, कहा- याचना नहीं अब रण होगा, युद्ध बड़ा भीषण होगा

खबरें बिहार की जानकारी

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव( (Lalu Prasad Yadav) के 16 ठिकानों पर रेलवे में भर्ती के दौरान गड़बड़ी को लेकर शुक्रवार को छापेमारी हुई। इस रेड के बाद सीबीआइ अब राजद सुप्रीमो, राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद मीसा भारती व हेमा यादव समेत 16 लोगों से पूछताछ की तैयारी में है। इन सब के बीच राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और हसनपुर से पार्टी के विधायक तेज प्रताप यादव इंटरनेट मीडिया पर लगातार अपनी बात रख रहे हैं। तेज प्रताप ने ट्वीट कर अब लिखा है कि याचना नहीं अब रण होगा, युद्ध बड़ा भीषण होगा।

जन शक्ति हिन्द फौज का होगा गठन

यूपीए सरकार के दौरान रेलवे भर्ती घोटाले को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) ने दिल्ली, पटना, गोपालगंज समेत 16 ठिकानों पर छापेमारी की। इसके बाद कुल 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इधर तेज प्रताप यादव गरीबों को न्याय दिलाने के लिए जन शक्ति हिन्द फौज के गठन की बात कह रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जन शक्ति हिन्द फौज का लोगों भी जारी किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि याचना नहीं अब रण होगा, युद्ध बना भीषण होगा। आगे लालू यादव के बेटे ने लिखा है कि गरीबों को न्याय दिलाने के लिए जन शक्ति हिन्द फौज लड़ेगा

सीएम और सुशील मोदी पर साधा निशाना

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर हमला किया है। तेज प्रताप ने एक कार्टून ट्वीट किया है। इस में सीएम नीतीश को बिहार की सत्ता की कुर्सी पर बंधा हुआ दिखाया गया है और बगल में सुशील मोदी को खड़ा दिखाया गया है। बाकि को पोस्टर में बिहार को डूबते हुए दिखाया गया है। इससे पहले तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा था कि यादव की ताकत से पूरा ब्रह्मांड डोलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.