CBI ने सुनील सिंह के दो बैंक लॉकर खंगाले, RJD सांसद फैयाज अहमद के दस्तावेज साथ ले गई

खबरें बिहार की जानकारी

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी घोटाले में जांच कर रही सीबीआई ने आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के दो बैंक लॉकर की गुरुवार को तलाशी ली। पटना स्थित एसबीआई और बैंक ऑफ इंडिया की दो अलग-अलग शाखाओं में मौजूद इन लॉकरों को सुनील सिंह की पत्नी के सामने खोला गया। हालांकि इन लॉकरों में क्या मिला, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, मधेपुरा में आरजेडी से राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के ठिकानों से सीबीआई ने कुछ महत्वूर्ण दस्तावेज जब्त किए हैं।

एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि वह विधान परिषद में थे, तभी सीबीआई के अफसर ने फोन किया। उन्हें लॉकर खोलने के लिए साथ चलने को कहा गया। मगर उन्होंने विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने के चलते उनके साथ जाने से मना कर दिया। सीबीआई के कहने पर उन्होंने पत्नी को बैंक भेजा। आरजेडी नेताओं के ठिकानों की तलाशी में बरामद 200 से अधिक संपत्ति की खरीद-बिक्री से जुड़े सेल डीड को सीबीआई ने खंगालना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि सारे दस्तावेज दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय ले जाए गए हैं।

सुनील सिंह बोले- तेजस्वी यादव को फंसाने की साजिश

आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को फंसाने की साजिश की जा रही है। सीबीआई ऊपर के दवाब में काम कर रही है। उनकी छवि भी धूमिल करने की कोशिश हो रही है। सीबीआई ढाई लाख रुपए के अलावा संपत्ति के कागजात के साथ बिस्कोमान के 10 साल का रिकॉर्ड भी अपने साथ ले गई।

फैयाज अहमद के ठिकानों पर 17 घंटे छापेमारी

चर्चा है कि सीबीआई टीम ने सांसद फैयाज अहमद के मधुबनी स्थित घर, बीएड कॉलेज और मेडिकल कॉलेज पर बुधवार को 17 घंटे तक छापेमारी की। सीबीआई ने वहां से कुछ दस्तावेज जब्त किए हैं, उन्हें टीम अपने साथ लेकर गई है। जांच एजेंसी ने सांसद से चल और अचल संपत्ति की जानकारी भी मांगी है। हालांकि, इस बारे में सीबीआई या सांसद की ओर से अभी कुछ नहीं कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.