कैंसर पीड़ित पत्नी की मौत का सदमा नहीं सह सका पति, गोली मारकर की आत्महत्या

जानकारी

बिहार के समस्तीपुर में पिछले दिनों कैंसर पीड़ित पत्नी की जहां एक शख्स ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या के बाद आत्महत्या कर ली वहीं, वैशाली जिले में कैंसर पीड़ित पत्नी के निधन से आहत युवक ने खुद मौत को गले लगा लिया।  पूर्व वार्ड पार्षद 48 वर्षीय विकास सिंह ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा चकमकरंद गांव की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक चांदपुरा गांव निवासी रामसेवक सिंह का बेटा पूर्व विकास वार्ड पार्षद था। उसकी पत्नी लवली कैंसर से पीड़ित थी। इसी महीने लवली ने दम तोड़ दिया।  पत्नी के इलाज में विकास ने अपनी पूरी कमाई झोंक दी लेकिन जान नहीं बचा सका। इसे लेकर वह डिप्रेशन में आ गया था।

शुक्रवार को विकास ने डिप्रेशन में आत्मघाती कदम उठा लिया और खुद को गोली मार ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खोखा और जिंदा गोली बरामद किया है।  शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

विकास के चार बच्चे हैं जिनमें तीन छोटी बेटियां है और एक बेटा है।  पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।पिछले दिनों समस्तीपुर में एक पेट्रोल पंप व्यवसाई ने धारदार हथियार से काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी कैंसर से पीड़ित थी।  बचाने आई मां और बेटे बेटी को भी उसने जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.