buxar dm suicide

बक्सर डीएम के suicide की खबर से पूरा शहर सदमें में

कही-सुनी

बक्सर जिले के जिलाधिकारी (डीएम) मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में suicide कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

हालांकि सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपने फोन से एक मैसेज किसी को भेजा है, जिसमें लिखा है कि पश्चिमी दिल्ली स्थित जनकपुरी मोहल्ले में होटल पिकाडली के दसवें फ्लोर से छलांग लगाकर suicide कर रहे हैं।

मैसेज में लिखा है कि मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है। मेरा suicide नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाईक के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है। मैं आप सबसे प्यार करता हूं।कृपया मुझे माफ कर दें। हालांकि वहां पुलिस के पहुंचने के बाद डीएम नहीं मिले, लेकिन उनके शव को गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक से बरामद किए जाने की सूचना है।




गौरतलब है कि 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय को 31 जुलाई को बक्सर का डीएम बनाया गया था। बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पदस्थापना थी। इसके पहले वे बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में एसडीएम और कटिहार में डीडीसी के पद पर सेवा दे चुके थे।

मुकेश मूलतः छपरा के रहने वाले थे। 2012 में ऑल इंडिया में 14वीं रैंक लाने वाले मुकेश पांडेय तेज तर्रार, बेदाग और कड़क अफसर थे। उन्हें वर्ष 2015 में संयुक्त सचिव रैंक में प्रमोशन मिला था।




buxar dm suicide




buxar dm suicide



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *