पश्चिम बंगाल से बिहार आए कारोबारी का अपहरण, GOOGLE मैप से हुआ खुलासा

खबरें बिहार की

पटना: पश्चिम बंगाल के कारोबारी को पिछले 10 दिनों से अपहर्ताओं ने बंधक बनाकर रखा था। इस मामले का उद्भेदन करते हुए पटना के एसएसपी मनु महाराज की टीम ने अपहृत व्यवसाई को सकुशल बरामद कर लिया है। साथ ही अपहर्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल के गंगारामपुर निवासी उपेन घोष की बेटी ने पटना पुलिस को सूचना दी, कि उसके पिता को पटना में अपहरण कर काफी दिनों से रखा गया है। इस बात की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया। साथ ही मनु महाराज ने कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह के साथ अन्य पुलिसकर्मी की टीम गठित की।

Paper leak

गठित टीम ने तकनीकि जांच में यह पाया की अपहृत उपेन घोष को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के इलाके में अपहर्ताओं ने रखा है। गुगल मैप की मदद से पुलिस टीम, अपहृत उपेन घोष के पास पहुंची और मारूती नगर इलाके स्थित एक मकान में छापेमारी कर उपेन घोष को सुरक्षित बरामद कर लिया। पुलिस ने इस दौरान मुख्य आरोपी अरूण को भी गिरफ्तार किया है।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि कारोबार में 2 लाख रुपये की लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। इसी को लेकर अरूण ने कई लोगों की मदद से उपेन घोष का अपहरण कर लिया और बीते 10 दिनों से बंधक बनाकर रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.