31 मई तक मीठापुर से ISBT स्टैंड शिफ्ट होगी बस स्टैंड, नवादा नालंदा और शेखपुर के लिए इस तारीख से मिलेगी बसे

खबरें बिहार की

Patna: अब तक आप राजधानी पटना में आने के लिए या राजधानी पटना से अपनी जिला जाने के लिए मीठापुर से बस पकड़ कर जाते होंगे लेकिन अब जल्द ही आपको मीठापुर से बस ना पकड़कर आपको नए बस स्टैंड आईएसबीटी से बस पकड़नी होगी दरअसल पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह 15 अप्रैल तक नवादा नालंदा और शेखपुर के लिए रामाचकबरिया से बस स्टैंड से बस से खुलेगी.

इसके अलावा 31 मई तक पूरा बस स्टैंड आईएसबीटी में शिफ्ट कर दिया जाएगा जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि 31 मई तक पूरा बस स्टैंड शिफ्ट करने की भी हम तैयारी कर रहे हैं आगे की जरूरत को ध्यान में रखकर बैरिया बस स्टैंड के आसपास 15 एकड़ जमीन और अधिकृत करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बुडको को निर्देश दिया है कि 50 बसों की पार्किंग की व्यवस्था 15 अप्रैल तक बैरिया बस स्टैंड में करे नवादा नालंदा और शेखपुरा जाने वाली बसों को खड़ा करने के लिए जगह की कोई कमी ना हो 21 मई तक जिला प्रशासन ने पूरे मीठापुर बस स्टैंड नए बस स्टैंड में शिफ्ट करने का लक्ष्य निर्धारित किया है.

इसके लिए वह 500 से 600 बसों को एक साथ खड़ी करने लायक पार्किंग की व्यवस्था करनी होगी इसके लिए जिला प्रशासन ने बूडको को निर्देश भी इसको लेकर दे दिया है साथ ही मई के अंत तक ग्राउंड लेवल पर पेयजल यूरिनल की पर्याप्त व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया गया है।

Source: Patna News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *