बिहार में फिर बस हादसा, तीन की मौत, 40 से ज्यादा यात्री घायल

खबरें बिहार की

पटना: जिले में सड़क हादसे की घटना में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला राघोपुर थाना क्षेत्र के धर्मपट्टी गांव का है, जहां NH-57 पर पटना से किशनगंज जा रही एक बस पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, दर्जनों लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार पटना से किशनगंज जाने वाली राजरथ ट्रेवल्स धर्मपट्टी गांव के निकट सामने से टर्न ले रही एक ट्रक के कारण संतुलन खो बैठी। जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक चाय और पान की दुकान को तोड़कर गड्ढे में जा गिरी। घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बस का शीशा तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला। बस में करीब 4 दर्जन यात्री सवार थे।

इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत
आनन-फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के डॉक्टरों ने तीन यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायलों में दीपक पासवान और मो. इजहार को इलाज के लिए अन्यत्र ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई।



ग्रामीणों ने बताया इसे जिम्मेवार

ग्रामीणों ने लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं का ठीकरा धर्मपट्टी स्थित एक धर्मकांटा पर फोड़ते हुए बताया कि यहां धर्मकांटा रहने की वजह से हमेशा बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लगी रहती है। जिस कारण हमेशा किसी न किसी दुर्घटना का कारण बनती है। ग्रामीणों ने बताया कि इस बाबत कई बार स्थानीय प्रशासन को भी इसकी सूचना दी गई है, वाबजूद इसके प्रशासन द्वारा इस दिशा में कोई ठोस पहल नही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.