बस ड्राइवर ने झपकी ली और छठ से पहले मच गई चीख-पुकार, दिल्ली से आ रही बस की ट्रक से भीषण टक्कर

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर शनिवार की सुबह दिल्ली से आ रही बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए। छठ के अवसर पर  दिल्ली में रहने वाले बिहार वासी बस से घर लौट रहे थे। ट्रेन में सीट नहीं मिलने की वजह से लोग बस में भेड़-बकरी की तरह बस में ठूंस कर बिहार आ रहे हैं।  घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मदद के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।

मौके पर जुटी भीड़ में शामिल लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों ने निकालना शुरू किया। सिमरी थाना नजदीक होने के कारण पुलिस भी मौके पर जल्द पहुंच गई। सिमरी पुलिस की मदद से  जख्मी यात्रियों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। घटना में मामूली रूप से जख्मी एक दर्जन से अधिक  यात्रियों का स्थानीय स्तर पर उपचार किया गया।

बताया गया है कि तेज रफ्तार से आ रही थी। इसी दौरान चालक को नींद की झपकी आ गयी।  चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण एनएच किनारे खड़े ट्रक से बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर की आवाज इतनी जोरदार थी कि बस में बैठे कई यात्री बेहोश हो गए जबकि अधिकतम यात्री बदहवास हो गए। बस से निकले एक यात्री ने बताया कि  अहले  सुबह चालक को झपकी आ जाने के कारण यह घटना हुई। खबर लिखे जाने तक किसी की पहचान नहीं हो पाई।

अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

सिंघिया-लहेरियासराय मुख्य सड़क एसएच 88 पर शनिवार की अहले सुबह देवकुली धाम व दसौत के बीच अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर बिरौल एवं शिवाजीनगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंची। दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी हुई है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। इससे मुख्य सड़क पर आवागमन बाधित हो गया है। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह करीब पांच बजे देवकुली धाम पूजा करने पहुंचे लोगों ने मुख्य सड़क पर पुलिया के पास एक 20 वर्षीया युवती का शव सड़क किनारे देखा। लोगों ने इसकी सूचना बिरौल एवं शिवाजीनगर पुलिस को दी। दोनों थानों की पुलिस छानबीन कर रही है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.