Big Breaking: जमुई में कांवरियों से भरी बस पलटी, छह मरे, 50 से ज्यादा घायल

खबरें बिहार की

जमुई: अभी—अभी एक बड़े हादसे की सूचना आ रही है. करीब पच्चीस मिनट पहले जमुई में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है. कांवरियों से भरी बस नदी में गिरने से मौके पर छह कांवरियों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि पचास से अधिक लोग घायल हो गए हैं. हादसा सोनो-चकाई मुख्य मार्ग पर स्थानीय थाना क्षेत्र के तलवाना पुल के समीप हुआ. बस के सभी यात्री गोपाल गंज जिले के कटैया थाना क्षेत्र के अमवां गांव के निवासी हैं.

यह घटना रात 10.30 की बताई जा रही है. जिला मुख्यालय में सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. एसडीएम समेत कई आला अफसर घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं.

वहीं सदर अस्पताल से मौके पर तीन एंबुलेस भेजी गयी है. वहीं सोनो अस्पताल से भी डाक्टरों की टीम को भेजा गया है. आसपास के गोताखोरों को भी लगाया गया है. घटनास्थल पर सीआरपीएफ, कोबरा और पुलिस को भी भेजा गया है.

सभी घायलों को नदी से निकाल कर अस्पताल में भेजा जा रहा है. राहत और बचाव कार्य तेजी से चल रहा है. आसपास के लोग भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. जमुई के एसपी जयंतकांत ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बस अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, छह की मौत हो गई है. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.