भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दो दिन पहले ही रक्षाबंधन मना लिया है। उन्होंने आज ट्वॉटर पर एक फोटे शेय़र की, जिसमें वह अपने बहन से राखी बंधवा रहे है।

आपको बता दें कि स्टार गेंदबाज बुमराह को वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है, जहां वह विंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे। यही वजह है कि उन्होंने रक्षाबंधन से पहले ही अपनी बहन से राखी बंधवा ली। इस दौरान वे बेहद भावुक भी नजर आए।

बुमराह ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘भारतीय टीम के लिए ड्यूटी का मतलब यह है कि मैं रक्षाबंधन में यहां नहीं रहूंगा। लेकिन सिर्फ इस कारण से मैं तुम्हारे साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाने का मौका नहीं गंवाना चाहता।

बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय विश्वकप में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मुक़ाबले में भारत 18 रनों से हार गई और विश्वकप से बाहर हो गई। इस हार के बाद करोड़ों भारतीयों का दिल टूट गया था और निराश हो गए थे। इस विश्वकप में तेज गेंदबाज बुमराह ने भी शानदार प्रदर्शन किया और 9 पारियों में कुल 18 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे स्थान पर रहे।

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न विश्वकप के 12वें संस्करण में मेजबान इंग्लैंड ने रोमांचक मुक़ाबले में सुपर ओवर में विपक्षी टीम न्यूजीलैंड को मात देते हुए पहली बार विश्वकप खिताब पर अपना कब्ज़ा जमाया। इंग्लैंड टीम 27 साल के लंबे इंतजार के बाद विश्वकप के फाइनल में पहुँची थी। इससे पहले इंग्लिश टीम 3 बार विश्वकप के फाइनल में पहुँच चुकी है। लेकिन एक भी बार जीती नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here