बंपर भर्ती! 5.3 फीट है लंबाई… तो 21 सितंबर को यहां पहुंचें, 500 पदों के लिए होगा इंटरव्यू

खबरें बिहार की जानकारी

जिले में 18 से लेकर 40 वर्ष तक के 10वीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर है. 21 सितंबर को गया के अवर प्रादेशिक योजनालय द्वारा एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इसमें मिलेनियम स्किल एसेसर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा G4S सिक्योर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड एवं असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर के लिए भर्ती की जाएगी.

यह भर्ती साक्षात्कार के माध्यम से होगी. इस रोजगार शिविर में चयनित अभ्यर्थियों को कोलकाता, हैदराबाद, नोएडा, गाजियाबाद एवं गुड़गांव समेत देश के विभिन्न जगहों पर रोजगार करने का मौका मिलेगा. इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी की लंबाई 5.3 फीट तक होनी चाहिए.

500 सीट पर होगी भर्ती
इस संबंध में नियोजन पदाधिकारी आकृति कुमारी ने बताया कि इस शिविर में G4S कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड एवं असिस्टेंट सिक्योरिटी अफसर के लिए 500 पदों पर भर्ती की जाएगी. अभ्यर्थियों के चयन के पश्चात आकर्षक वेतन के रूप में 14 से लेकर 22 हजार रुपये प्रति माह प्रदान किया जाएगा. पीएफ एवं ईएसआईसी की भी सुविधा होगी. वहीं कंपनी के अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि 1 वर्ष में चयनित अभ्यर्थी कुल 35 सीएल एवं पीएल ले सकते हैं.

21 सितंबर को सुबह 10 बजे पहुंचे यहां
अगर आप रोजगार का अवसर प्राप्त करना चाहते हैं और सिक्योरिटी गार्ड तथा असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर बनना चाहते हैं तो 21 सितंबर को सुबह 10 बजे जरूरी कागजात के साथ गया के केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय पहुंच जाएं. इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ उपरोक्त रोजगार शिविर में भाग ले सकते हैं. इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को NCS पर निबंधित होना अनिवार्य है. इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रियाएं पूर्णता निशुल्क हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *