बुलेट से टकराई हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस, यात्रियों में मची अफरातफरी; बाइक चालक गिरफ्तार

खबरें बिहार की जानकारी

गया कोडरमा रेल प्रखंड के पहाड़पुर- गुरपा रेलवे स्टेशन के बीच मंगलवार की देर रात को बड़ा हादसा होने से बच गया। अवैध तरीके से रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन आ गई और बाइक सवार अपनी बुलेट गाड़ी को ट्रैक पर ही छोड़कर भागा। बुलेट और राजधानी एक्सप्रेस की जोरदार टक्कर से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में बैठे यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया। टक्कर के बाद ट्रेन 20 मिनट तक रुकी रही। स्थिति सामान्य होने के बाद ट्रेन का परिचालन फिर से किया जा सका।

 

कोडरमा रेलवे आरक्षी बल ने करवाई करते हुए क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया। आरपीएफ ने बाइक सवार को गिरफ्त्तार कर लिया है। बाइक सवार से पूछताछ की जा रही है। मंगलवार की देर रात की घटना के बाद ट्रैक की निगरानी में तैनात रेलकर्मी सतर्क हो गए हैं। हालांकि बाइक सवार पूर्ण रूप से सुरक्षित है।

आरपीएफ की पूछताछ में बाइक सवार ने बताया कि मंगलवार की रात ट्रैक पार करते समय ट्रेन आ गई जिससे वो बाइक से उत्तर कर दूर भाग गया। जिसके बाद ट्रेन और बुलेट बाइक में टक्कर हो गयी। बाइक सवार ने बताया कि स्थानीय लोग और वो खुद कई बार इस तरीके से ट्रैक पार करता था। RPF सूत्रों ने बताया कि बाइक जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। क्षेत्र में तैनात रेलकर्मियों को सतर्क कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.