Breaking news: बिन लालू ही होगी तेज प्रताप की शादी

राजनीति

पटना: बड़ी खबर यह आ रही है कि तेज प्रताप यादव की शादी में लालू प्रसाद यादव शामिल नहीं होंगे. 12 मई को पटना में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह इस शादी में शामिल नहीं होंगे. लालू के वकील ने मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि लालू ने खुद ही पैरोल के लिये मना किया है. लालू जेल से बाहर आने के लिये प्रोविजनल बेल का इंतजार करेंगे. इस मामले में 4 मई को बेल पर सुनवाई होनी है.

लालू के वकील के मुताबिक खुद लालू ने अपने स्वास्थ्य को शादी से ज्यादा महत्वपूर्ण बताया है और वह बेहतर इलाज के लिए प्रोविजनल बेल की अर्जी भी दिया हुआ है. अह शादी के लिए छुट्टी नहीं लेना चाहते. बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी को लेकर तैयारी जहां जोड़ो पर है वहीं लालू के नहीं आने के फैसले से उनके परिवार सहित सपोर्टर को भी धक्का लगा है. पटना में होने वाली इस शादी को लेकर अतिथियों को कार्ड बांटा जाने लगा है साथ ही लगभग 5000 अतिथियों के आगवानी की व्यवस्था की गई है. बिहार की इस चर्चित शादी के कार्यक्रम की शुरूआत 11 को मटकोर और हल्दी कलश के साथ होगी.

पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर में तेजप्रताप की बारात जाएगी और वरमाला समेत प्रीतिभोज का कार्यक्रम वहीं होगा लेकिन शादी के फेरे ऐश्वर्या राय के पिता यानि चंद्रिका राय के आवास पर होंगे. तेजप्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से हो रही है.

Source: dbn news

Leave a Reply

Your email address will not be published.