30 घंटों के रेस्क्यू के बाद निकली सन्नो आज पीएमसीएच से होगी डिस्चार्ज, धूमधाम से होगी विदाई

खबरें बिहार की

मुंगेर में बोलवेल में गिरी बच्ची अब बिलकुल फिट है. पीएमसीएच में उसका इलाज किया जा रहा था. इलाज के बाद अब सन्नों की सेहत में बहुत सुधार हुआ है. आज दोपहर 1 बजे के बाद पीएमसीएच से सन्नो को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. सन्नो को मुंगेर से पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया था. जहां चाइल्ड वार्ड में सन्नो भर्ती थी. बहुत अच्छे से डॉक्टरों की मॉनिटरिंग में उसका सफल इलाज हुआ है. वहीं आज उसे घर जाने की इजाजत दे दी जाएगी.

धूमधाम से होगी सन्नो की विदाई

आपको बता दें कि सन्नो जब पटना पीएमसीएच लाई गई थी, तब उसकी हालत ठीक नहीं थी. उसके चेहरे पर काफी सूजन थी. डॉक्टरों को सन्नो की सेहत की चिन्ता थी. बहुत अच्छे से उसका सफल इलाज किया गया. अब सन्नो के ठीक हो जाने के बाद आज डॉक्टरों में खुशी का माहौल है. आज पीएमसीएच में एक समारोह का आयोजन किया गया है. सन्नो को धूमधाम से डिस्चार्ज किया जाएगा.

30 घंटों के रेस्क्यू के बाद बोरवेल से निकली थी बच्ची

आपको बता दें कि बिहार के मुंगेर जिले में तीन साल की छोटी बच्ची सना को 30 घंटों के बचाव अभियान के बाद बोरवेल से निकाल लिया गया था. सना को बोरवेल से निकालने के लिए जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की तरफ से युद्ध स्तर पर बचाव अभियान चलाया गया.

इससे पहले बचाव टीम ने सना को पानी पिलाया और खाने के लिए चॉकलेट भी दी. उसका पांव फंसा हुआ था, जिसकी वजह से बचाव मे देरी हो रही थी. बच्ची को बचाने के लिए पहले एसडीआरएफ की टीम वहां मौजूद थी. बाद में वहां इस अभियान में एनडीआरएफ की टीम भी शामिल हो गई. शाम को वहां तेज बारिश शुरू हो गई थी, जिससे बचाव कार्य में बाधा आ रही थी.

दरअसल, मंगलवार को सना शाम 3 बजे के आसपास घर के पास खुदे बोरवेल में गिर गई. बताया जा रहा है कि सना अपनी नानी की यहां आई हुई थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.