बिहार के दोनों डिप्टी CM कोरोना पॉजिटिव, नीतीश कैबिनेट के कई अन्य मंत्री भी संक्रमित

खबरें बिहार की

Patna: नीतीश कैबिनेट में कोरोना संक्रमण का बड़ा विस्फोट हुआ है. बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और रेणु देवी के साथ-साथ राज्य कैबिनेट के कई अन्य मंत्री संक्रमित पाए गए हैं. आज होने वाली कैबिनेट की बैठक के पहले इन सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया था और कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दोनों डिप्टी सीएम के अलावा राज्य सरकार में शामिल मंत्री सुनील कुमार, अशोक चौधरी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जांच रिपोर्ट आने के बाद सरकार में हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोनावायरस रिपोर्ट को लेकर अब तक कोई नई जानकारी सामने नहीं आई है.

डिप्टी सीएम रेणु देवी ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि सर्दी बुखार के प्रारंभिक लक्षणों के बाद परीक्षण कराने पर मेरा रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आया है. विगत कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आये सभी लोग अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें. कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग पालन के साथ मास्क का प्रयोग और टीकाकरण जरूर करायें.

वहीं उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी ट्वीट कर लिखा कि मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है. फ़िलहाल अपने पटना निवास पर क्वारंटीन में हूँ. कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें. आप सब भी अपना ध्यान रखें. ये सभी मंत्री अब आज होनेवाली कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं होंगे. अभी अन्य मंत्रियों की रिपोर्ट सामने आनी बाकी है. रिपोर्ट आने के बाद कैबिनेट की बैठक पर ग्रहण लग सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.