भोजपुरी फिल्मों में भी काम करना चाहते हैं बॉलीवुड अभिनेता ….

एक बिहारी सब पर भारी बिहारी जुनून मनोरंजन

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सुमित कुमार का कहना है कि भोजपुरी की मिठास उन्हें बेहद पसंद है और वह भोजपुरी सिनेमा में भी काम काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। मॉडलिंग से फिल्मों की दुनिया में आये सुमित कुमार ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘ना जाने कबसे’ के जरिये अपने अभिनय जीवन की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने ‘औसम मौसम’ जैसी कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया। अपनी आने वाली फिल्म ‘स्वीटी वेडस एनआरआई’ के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आये सुमित कुमार ने विशेष बातचीत में कहा कि वह एक कलाकार हैं और हर भाषा की फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखते हैं।

मूल रूप से पटना के रहने वाले सुमित कुमार ने कहा , “भोजपुरी की अपनी भाषा और सांस्कृतिक मिठास है और फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनायी जाती है।। भोजपुरी बोली ख़ास कर इसकी मिठास बेहद पसंद है। मुझे हर भाषा की फिल्म में काम करना है, चाहे वह भोजपुरी ,मराठी हो या किसी अन्य भाषा की हो। मैंने पूर्व में वर्ष 2015 में प्रदर्शित भोजपुरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ में छोटी सी भूमिका निभायी थी। यदि अवसर मिलता है तो बतौर मुख्य अभिनेता भोजपुरी फिल्म में काम करना पसंद करूंगा।

लघु फिल्म ‘अधूरे पन्ने’ के जरिये दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुके सुमित कुमार ने कहा मैं फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाना चाहता हूँ । आने वाली फिल्मों के जरिये मैं दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश करूंगा। उम्मीद है कि मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का अवसर मिलेगा ।” अभिनेता ने आने वाली फिल्म स्वीटी वेडस एनआरआई की चर्चा करते हुये कहा कि फिल्म में मैंने अभिनेता हिमांशु कोहली के दोस्त का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.