बालीवुड एक्टर सोनू सूद ने कराया बिहार के सोनू का एडमिशन, पप्पू यादव ने भी की मदद

जानकारी

 मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के सामने पढ़ने की इच्छा जता और सरकारी स्कूलों की बदहाली की पोल खोल कर वायरल हुए बिहार के नालंदा के सोनू की मदद के लिए लगातार लोग आगे आ रहे हैं। बालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने उसका पटना के एक निजी स्कूल में नामांकन करवाया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने भी 50 हजार की आर्थिक मदद की है। सोनू की मदद के लिए कई और लोग भी आगे आए हैं। एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने भी ट्वीट कर सोनू की मदद करने की इच्छा जताई थी।

सोनू सूद ने पटना के स्कूल में कराया नामांकन

बालीवुड एक्टर सोनू सूद से नालंदा के सोनू का पटना के बिहटा के एक निजी स्कूल में नामांकन कराया है। उन्होने ट्वीट कर लिखा है कि सोनू की सोनू ने सुन ली। स्कूल का बैग बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हास्टल का इंतजाम कर दिया गया है।

पप्पू यादव ने की 50 हजार की आर्थिक मददद

 

बुधवार को पूर्व सांसद एवं जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव मिलने गांव पहुंचे। उन्होंने सोनू को 50 हजार रुपये की मदद की। उन्होंने कहा कि आइएएस बनने तक सोनू को पढ़ाएंगे। मुख्यमंत्री के सामने बेबाकी से अपनी इच्छा बताकर सोनू ने अन्य मेधावी बच्चों के लिए उदाहरण पेश किया है। इससे पहले राज्यसभा सांसद सुशील मोदी सोनू से मिलने पहुंचे थे और नवोदय विद्यालय में नामांकन कराने की बात कही थी। साथ ही हर माह दो हजार की मदद की भी पेशकश थी। सुशील मोदी के इस पहल पर पप्पू यादव ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो इंसान पटना में आई बाढ़ के वक्त अपने गार्ड को छोड़कर भाग गया वो और किसी की मदद क्या करेगा।

निमाकोल में देर शाम तक पत्रकारों का जमावड़ा

निमाकोल में अल सुबह से रात 10 बजे तक पत्रकारों का जमावड़ा लगा रह रहा है। भीड़ इतनी हो जा रही है कि सोनू से पांच मिनट का समय लेने के लिए भी इंटरनेट मीडिया के पत्रकारों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। सोनू सुबह से देर रात तक पत्रकारों के हर सवाल का जवाब दे रहा है। यह सिलसिला बीते रविवार से जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.