सवर्ण समाज बीजेपी नेताओं को दिखा रहे हैं काला झंडा, अब नित्यानंद राय बुरे फंसे

खबरें बिहार की

पटना: बिहार में सवर्ण समाज के लोग लगातार एससी-एसटी एक्ट के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. सवर्ण समाज के लोगों द्वारा भारत बंद कर प्रदर्शन करने के बाद भी लगातार विरोध जता रहे हैं. अब सवर्ण समाज के लोग बिहार में बीजेपी नेताओं के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके तहत सवर्ण समाज के लोग नेताओं को लगातार काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जता रहे हैं.

सवर्ण समाज ने पहले बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और बीजेपी के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्रीसुशील मोदी को काला झंडा दिखाया था. वहीं, अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नित्यानंद राय को काला झंडा दिखाकर अपना विरोध जताया है.

बिहार के सीतामढ़ी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद को सवर्ण समाज के लोगों ने काला झंडा दिखाया है. खबरों के अनुसार, सीतामढ़ी में नित्यानंद के काफिले को सवर्ण समाज के लोगों ने घेर लिया और उनका जोरदार विरोध करते हुए काला झंडा दिखाया है.

बताया जा रहा है कि नित्यानंद राय एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रीगा जा रहे थे. इसी दौरान सवर्ण समाज के लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. और सभी लोगों ने गाड़ी के आगे हंगामा कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. इसी दौरान लोगों ने काला कपड़े को झंडे की तरह दिखाकर विरोध करने लगे.

सवर्ण समाज के लोग एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी कर रहे थे. वह केंद्र सरकार से एक्ट को वापस लेने की मांग कर रहे थे. बताया जाता है कि नित्यानंद तीन दिवसीय दौरे पर सीतामढ़ी पहुंचे हैं. वहीं एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

वहीं, शनिवार को दरभंगा दौरे पर गए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी सवर्ण समाज के लोगों ने घेर लिया था. साथ ही विरोध प्रदर्शन करते हुए सवर्ण सेना के लोगों ने काला झंडा दिखाया था.

सुशील मोदी शनिवार को मधुबनी में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के युवा संकल्प सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे. रास्ते में ही दरभंगा में उन्हें सवर्ण सेना के लोगों ने काला झंडा दिखाया था. काला झंडा दिखाने वाले लोगों पर पुलिस ने बल का प्रयोग करने की भी खबर मिली थी.

वहीं, सुशील मोदी से पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे को भी भागलपुर के नवगछिया में काला झंडा दिखा कर विरोध किया गया था. गुरुवार को अश्विनी चौबे भागलपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. वहीं, भागलपुर के नवगछिया स्टेशन से दिल्ली जाने के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने आए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अश्विनी चौबे को सवर्ण सेना के लोगों ने काला झंडा दिखाया था.

Source: Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *