बीजेपी प्रवक्ता बोले- ठाकरे, राउत के नार्को टेस्ट से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच सामने आ जाएगा

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने महाराष्ट्र में मचे सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस की याद दिलाई है। निखिल आनंद ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर कहा है कि पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राऊत को ईश्वर सजा जरूर देगा। इन लोगों ने सबूत मिटाया लेकिन भाग्य का लिखा कैसे मिटाओगे जालिमों। सीबीआई भले सबूत न जुटाये और कोर्ट भले न्याय न दें, ईश्वर जरूर न्याय देगा।

बीजेपी प्रवक्ता ने दावा करते हुए कहा है कि बाप-बेटे और भोंपू का नार्को टेस्ट हो जाय तो दिशा सलियान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का सच सामने आ जाएगा। फिलहाल फर्जी शिवसेना को राजनीतिक मौत की शुभकामनाएं। भाई सुशांत राजपूत के हत्यारों को बिहार की जनता और दुनियाभर में मौजूद उनके समर्थक- शुभचिंतक कभी माफ नहीं करेंगे।

बता दें कि शुक्रवार को भी बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा था कि बेबस बेटी दिशा सालियान और बिहारी बेटे सुशांत सिंह राजपूत की नृशंस मौत को अंजाम देकर सरकारी संरक्षण में जिस तरह सबूत मिटाया गया उसकी आह लगनी थी। पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राउत को ईश्वर सजा देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.