बीजेपी के बाद अब राबड़ी ने दिया मुकेश सहनी को बड़ा झटका, क्‍यों करते हैं लालू की तारीफ, यह भी बताया

कही-सुनी खबरें बिहार की

मंत्री मुकेश सहनी (Minister Mukesh Sahani) प्रकरण अभी सियासत का विषय बना हुआ है। सत्‍ता पक्ष और विपक्ष दोनों इस मुद्दे पर बयानबाजी कर रहा है। भाजपा ने मंत्री से इस्‍तीफे की मांग कर दी है। वहीं मंत्री ने इस्‍तीफा देने से इंकार कर दिया है। राजद और कांग्रेस भी मामले में तंज कस रहे हैं। इस बीच पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Ex CM Rabri Devi) ने बड़ी बात कह दी है। उन्‍होंने कहा कि मुकेश सहनी ने जैसी करनी की, वैसा भोग रहे हैं।

तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) पर पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाने की बाबत पूछे जाने पर पूर्व सीएम ने कहा कि पीठ में छूरा घोंपने का काम तो सीएम नीतीश कुमार और भाजपा ने किया है। वे गुरुवार को विधानसभा परिसर में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रही थीं। शुक्रवार को भी उन्‍होंने अपनी बातें रखीं। भाजपा और जदयू पर विधायकों की खरीद-फरोख्‍त का आरोप लगा दिया। यह भी कह दिया कि मुकेश सहनी से बड़े-बड़े निषाद नेता उनकी पार्टी में हैं। उनकी जरूरत नहीं है। उन्‍होंने यह भी कहा कि लालू यादव याद आब तारन। अब तो याद आएंगे ही, क्‍योंकि लालूजी ने ही उनलोगों को जुबान दी।

लालू प्रसाद की खूब सराहना कर रहे सहनी 

बता दें कि पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगा राजद से दूरी बनाने वालेे मुकेश सहनी अब लालू प्रसाद की जमकर सराहना करते हैं। राजद से दोस्‍ती तोड़ने को अपनी बड़ी गलती बता रहे हैं। पिछले दिनों उन्‍होंने तेजस्‍वी की तरफ एक तरह से दोस्‍ती का हाथ भी बढ़ा दिया था। इस बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी का यह बयान सामने आया है। उन्‍होंने मुकेश सहनी पर तंज कसने के साथ ही भाजपा और सीएम पर जुबानी हमला किया।

भाजपा स्पष्ट करे कि मुकेश सहनी से क्या डील हुई थी : राजद

राजद ने मंत्री मुकेश सहनी के आरोपों पर भाजपा से स्पष्ट करने को कहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से क्या डील हुई थी? राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि मुकेश सहनी क्यों कह रहे हैैं कि उस बातचीत को सार्वजनिक करना देशहित में नहीं होगा। क्या बिहार में सरकार बनाने के लिए कोई समझौता हुआ था। एजाज ने कहा कि भाजपा अपने सहयोगी दलों का राजनीतिक इस्तेमाल करती है और जब हित नहीं सधता तो प्रलोभन एवं अन्य तरीका अपनाती है। एजाज ने कहा कि मुकेश सहनी पिछड़ा वर्ग के हितों की अनदेखी कर मंत्री पद को बचाए रखने की कोशिश में जुटे हैैं। इसके लिए अब नीतीश कुमार उनका इस्तेमाल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.