Patna: बिहार चुनाव में रोजगार का मुद्दा छाया रहा. आरजेडी की तरफ से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा कर जो बड़ा चुनावी कार्ड खेला. उसके जवाब में उतरी भारतीय जनता पार्टी ने 19 लाख रोजगार देने का चुनावी वादा किया था. अब बिहार में एनडीए को बहुमत मिलने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल का कहना है कि उनकी पार्टी इस चुनावी मुद्दे को नहीं भूली है. हम जनता से किया अपना वादा पूरा करेंगे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि बिहार में सड़क से लेकर बिजली तक और आधारभूत संरचना का विस्तार बताता है कि यहां रोजगार सृजन के अवसर ज्यादा हैं. हम जनता को हिसाब देंगे कि हमने बिहार के 19 लाख लोगों को कैसे रोजगार दिया हालांकि यह काम हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है लेकिन जनता से किया हर वादा हम पूरा करेंगे.

बिहार के विकास के लिए डॉक्टर संजय जयसवाल ने केंद्र सरकार की तरफ से मिल रही सहायता की जमकर चर्चा की है. बिहार के विकास के लिए डॉक्टर संजय जयसवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फुल क्रेडिट देते हुए कहा है कि बिहार में डबल इंजन की सरकार को पिछले 3 सालों में केंद्र सरकार ने पूरी मदद की है. बिहार में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद केंद्र ने दिल खोलकर राज्य की मदद की और विकास योजनाओं में पूरा सहयोग दिया.

जयसवाल ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार का चेहरा आगे रखकर पार्टी ने चुनाव लड़ा है और हमने अगर नीतीश का नेतृत्व स्वीकार किया है तो इसके आगे सारे सवाल खत्म हो जाते हैं.  

Source: First Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here