बोले तेज प्रताप- घर के बाहर लगाएंगे ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’ का बोर्ड

राजनीति

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हमला बोला है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि महागठबंधन में नीतीश चाचा की नो एंट्री है, साथ ही वे अपने आवास के बाहर भी उनके लिए ने एंट्री का बोर्ड लागएंगे।

वहीं, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की और से लगातार तेजस्वी यादव पर लगाए जा रहे आरोपों पर तेज प्रताप ने कहा कि सुशील मोदी बंद कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं। हर बार वे उन्हीं बातों को उजागर करते हैं जो पहले कर चुके होते हैं।

tej pratap warning

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के लगाए गए आरोपों से हम डरते नहीं हैं। तेज प्रताप ने कहा कि मोदी डरपोक नेता हैं, अगर वे सडक पर निकलेंगे तो जनता उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।

सुशील मोदी को तेज प्रताप नसीहत देते हुए कहा कि वे घर में बैठकर चाय पीएं तो अच्छा रहेगा। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से सुशील मोदी लालू परिवार पर लगातार हमला कर रहे हैं और बेनामी संपत्ति को लेकर खुलासा कर रहे हैं।

चाचा के लिए नो एंट्री- तेज प्रताप
तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी का समर्थन करते हुए कहा कि वे अपने आवास के बाहर एक बोर्ड लगाएंगे, जिस पर लिखा रहेगा ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’। गौरतलब है कि पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी संभव नहीं है।

Source: Etv Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.