बिना ड्राइवर स्टार्ट हुआ खराब ट्रक, अपने चालक को रौंदकर मार डाला

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के भभुआ में एक ट्रक ड्राइवर को उसी की गाड़ी नें रौंद दिया। अपनी ही गाड़ी के नीचे आकर उसकी मौत हो गयी। गाड़ी खराब थी और स्टार्ट नहीं हो रही थी। ड्राइवर आगे खड़ा होकर गाड़ी को ठीक कर रहा था। तभी गाड़ी अचानक स्टार्ट हो गई। मृतक 57 वर्षीय शिवजग तिवारी यूपी के भदोही जिला के सुरयावा थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव का निवासी था। इस घटना की सूचना मिलते ही मोहनियां थाने की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भिजवाया। घटना मोहनियां टोल प्लाजा के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार, चालक का ट्रक को मोहनियां टोल टैक्स पर धर्मकांटा के पास ट्रक खड़ा किया था। उसका ट्रक स्टार्ट नहीं हो रहा था। चालक नीचे उतरकर ट्रक स्टार्ट करने के लिए उसे ठीक करने लगा। इसी दौरान अचानक ट्रक स्टार्ट हो गया और चालक को रौंद दिया। कुचलकर ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

इस मामले पर मोहनियां थाना के एसआइ ने बताया कि एक ट्रक चालक की उसी के ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई है। वह ट्रक स्टार्ट करने के लिए गाड़ी के नीचे गया था। ट्रक अचानक स्टार्ट हो गया, जिसके चक्के से दबकर उसकी मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.