बाइक से आए 10 बदमाश छात्र को उठा ले गए, फिर कॉल पर बोले- आधे घंटे में नहीं आए तो कत्ल कर देंगे

खबरें बिहार की जानकारी

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी मोड़ स्थित एक कोचिंग के बाहर से शनिवार की शाम डेढ़ दर्जन बदमाशों ने छात्र रवि कुमार (18) का अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एसके साही ने टीम गठित की और दो घंटे के भीतर अपहृत छात्र की रिहाई के साथ दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान भास्कर रंजन और ऋषभ राज के रूप में हुई है। थानेदार ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया था। अपहरण में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

बारहवीं कक्षा का छात्र है रवि

दीघा थानांतर्गत मिथिला कालोनी निवासी रवि कुमार कुर्जी स्थित एक कोचिंग में पढ़ाई करता है। वह बारहवीं कक्षा का छात्र है। रवि का दोस्त राहुल राज शाम करीब पौने छह बजे पाटलिपुत्र थाने पहुंचा और अपहरण की जानकारी दी। बताया कि रवि के मोबाइल से भास्कर ने काल कर उसे मंदिरी इलाके में नाले के पास बुलाया है।

उससे कहा गया है कि यदि वह आधे घंटे में नहीं पहुंचा तो रवि की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया जाएगा। हालांकि, रिहाई के एवज में कोई रकम की मांग नहीं की गई है। इसके बाद थानाध्यक्ष ने रवि के मोबाइल की लोकेशन ली और उसके आधार पर छापेमारी शुरू कर दी। मंदिरी में एक जांच घर के पास से भास्कर और ऋषभ को दबोच लिया गया। उन्होंने बाइक पर बीच में रवि को बिठा रखा था। इसके बाद पुलिस तीनों को थाने लेकर आई।

बाइक सवार आए थे अपहरण करने

रिहाई के बाद रवि ने बताया कि भास्कर से कुछ दिन पहले उसकी झड़प हुई थी। इस पर उसने देख लेने की धमकी दी थी, मगर रवि ने उसे गंभीरता से नहीं लिया। शनिवार की शाम वह कुर्जी मोड़ के पास स्थित कोचिंग से निकल ही रहा था कि भास्कर और उसके साथियों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। चार-पांच बाइक पर करीब 10 बदमाश सवार थे। कुछ बदमाश पैदल भी थे। उन्होंने कपड़े से रवि का मुंह दाब कर बाइक पर बिठा लिया था।

बदमाशों की चंगुल से आखिर छूटा रवि

  • 10 की संख्या में छात्र को बाइक से उठाने आए थे बदमाश, पांच पैदल भी पहुंचे
  • 02 घंटे के अंदर पुलिस ने मंदिरी में एक जांच घर के पास से रवि को किया बरामद
  • 18 वर्षीय रवि रहता है दीघा की मिथिला कालोनी में आपसी रंजिश में हुई वारदात

Leave a Reply

Your email address will not be published.