बिजली नहीं इस जनरेटर से निकलती है शराब, तस्कर तहखाने में छिपाकर ले जा रहे थे 3 हजार लीटर शराब

जानकारी

कैमूर के भभुआ जिले के जीटी रोड पर डिडखिली स्थित टोलप्लाजा से गुरुवार को एएलटीएफ की टीम व स्थानीय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में डीसीएम ट्रक से 3 हजार लीटर शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है। ट्रक के अंदर रखे गए डीजी जनरेटर के गुप्त तहखाने में शराब रखा गया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार डीसीएम ट्रक के अंदर रखे गए डीजी जेनरेटर के गुप्त तहखाने में भारी मात्रा में शराब लोड कर दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर में खपाने के लिए ले जाया जा रहा था। एएलटीएफ की टीम और स्थानीय पुलिस ने यह कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार चालक उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना भोजपुर के सैदपुर गांव का निवासी है।

गिरफ्तार चालक ने बताया कि शराब को दिल्ली से डीसीएम ट्रक में लोड कर मुजफ्फरपुर ले जा रहे थे जो मुझे एक चक्कर लगाने का दस हजार रुपए मिलता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि टोल प्लाजा के समीप से वाहन जांच के दौरान एएलटीएफ की टीम व स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है।

वहीं एक चालक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक से पूछताछ जारी है। खबर लिखे जाने तक अभी शराब की मात्रा की गिनती जारी है। एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी राजीव कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में बड़े माफिया को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.