बिहार में मौत का मातम पसरा है और नीतीश कुमार अहंकार में हैं : अश्विनी चौबे

खबरें बिहार की जानकारी

 केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने गुरुवार को कहा कि जहरीली शराब पीने की वजह से बिहार में मौत का मातम पसरा हुआ है और नीतीश कुमार अहंकार में डूबे हैं। शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब पीकर लोग मर रहे हैं और नीतीश कुमार अपनी ही पीठ थपथपा रहे हैं। नीतीश कुमार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

चौबे ने कहा कि नीतीश की शराबबंदी बिहार में फेल हो चुकी है। शराब माफिया फल फूल रहे हैं। प्रशासन उन्हें प्रश्रय देता है। इसी वजह से लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं। मुख्यमंत्री को यह सब नहीं दिख रहा है। वह केवल हठधर्मिता कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि नीतीश सरकार बिहार में शराबबंदी लागू करने में बुरी तरह फेल हुई है।

उन्होंने कहा शराबबंदी के निगेटिव परिणाम सामने आए हैं। छपरा में मौत के मातम से सन्नाटा पसरा है। उन्होंने सवाल किया है कि नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि आखिर क्यों शराबबंदी वाले राज्य में शराब मिल रही है और लोग मर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘जो शराब पिएगा, वह मरेगा’ मुख्यमंत्री का यह बयान दर्शाता है कि वह विवेक शून्य हो गए हैं।

जहरीली शराब से मौत मामले में इस्तीफा दें मुख्यमंत्री

छपरा में जहरीली शराब से 50 से ज्यादा लोगों की मौत की जिम्मेदार बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार हैं। नीतीश कुमार के अहंकार में ऐसी घटनाएं आए दिन घटित हो रही हैं। ये बातें भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हिमांशु चतुर्वेदी ने कहीं। प्रेस को जारी बयान में उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.