बिहार के गन्ना मंत्री को मिली धमकी- ‘JDU छोड़ दो नहीं तो 2019 तक मार देंगे गोली’

खबरें बिहार की

पटना: बिहार के एक मंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई है. मंत्री को टेलीफोन के जरिए धमकाया गया है कि वह जल्द जेडीयू पार्टी छोड़ दे, नहीं तो उन्हें 2019 के चुनाव से पहले जान से मार दिया जाएगा. धमकी भरा फोन बिहार के अल्पसंख्यक और गन्ना उद्योग मंत्री खुर्शीद आलम को मिला है.

खबरों के मुताबिक मंत्री खुर्शीद आलम को धमकी भरा फोन तब आया जब वे अपने सरकारी आवास पर थे. उन्हें गुरुवार सुबह 11 बजे फोन आया. उनके अनुसार कॉल आते ही व्यक्ति ने फोन पर धमकी देने लगा. फोन पर व्यक्ति ने मंत्री को कहा कि वह जेडीयू पार्टी छोड़ दें. अगर वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा.

उन्हें धमकी मिली कि 2019 के चुनाव से पहले गोली मार दी जाएगी. हालांकि धमकी मिलने के बाद मंत्री को यह समझ में नहीं आया कि यह धमकी उन्हें क्यों मिली है. लेकिन उन्होंने फौरन इसकी खबर पटना पुलिस को दी. और धमकी देने वाले के खिलाफ उन्होंने मामला दर्ज करवाया.

पटना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. धमकी के बाद मंत्री खुर्शीद आलम ने कहा कि वह डरे नहीं है. और किसी के डराने से वह जेडीयू नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि किसी सिरफिरे ने कॉल किया है. राजनीति में ऐसे कॉल आते रहते हैं. उन्होंने कहा जब तक वह जिंदा है तब तक जेडीयू नहीं छोड़ेंगे.

बता दें कि बिहार के पश्चिमी चंपारण स्थित नौ सिकटा विधानसभा से खुर्शीद आलम विधायक हैं. वह जेडीयू पार्टी से विधायक हैं. इससे पहले भी उन्हें तीन बार धमकी वाले फोन आ चुके हैं.

Source: Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published.