बिहार की बेटी ने पटना वीमेंस कॉलेज से सीधे बॉलीवुड में मारी इंट्री, दिग्गज डॉयरेक्टर्स के साथ कर रहीं काम

बिहारी जुनून

पटना : कहते हैं अगर आपमें जज्बा हो, तो कोई भी काम शुरू करने की कोई उम्र नहीं होती। कुछ ऐसा ही किया है पटना की चंद्रा निशा ने। पटना वीमेंस कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही चंद्रा ने क्राउड फंडेड फिल्म नया पता से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके ग्रेजुएशन के बाद वह सीधे मुंबई आ गयी। यहां फिल्म चक दे इंडिया के डायरेक्टर शिमित अमीन, पुनीत मल्होत्रा तथा विक्रम भट्ट को असिस्ट किया।

इस बीच, चंद्रा निशा ने कई शॉर्ट फिल्मों को डायरेक्ट भी किया, जिसे काफी सराहना भी मिली। अभी वह फरहान अख्तर व रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल इंटरटेनमेंट के साथ एज ए असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़ी हुई हैं। निशा कहती हैं कि बड़े पर्दे पर एक ही बार में आप कुछ भी हासिल नहीं कर सकते, इसके लिए आपको सीढ़ी द सीढ़ी राह तय करनी पड़ेगी और मैं भी यही कर रही हूं।

निशा कहती हैं कि मैं शुरू से ही फिल्म इंडस्ट्री में जाना चाहती थी और वो भी डायरेक्शन में। हालांकि नया पता में मैंने एक्टिंग की थी, पर मेरा इंटरेस्ट हमेशा ही डायरेक्शन में ही रहा है। हालांकि इसके लिए मैं लगातार प्रयास कर रही हूं निशा ने एक वेब सीरीज भी बनाया है।

निशा कहती हैं कि कॉलेज टाइम में जब मेरे पास ऑफर आये, तो एक बार लगा कि अभी बीच पढ़ाई में एक्टिंग की राह पकड़ना सही नहीं रहेगा, पर मेरी फैमिली वालों ने मेरा पूरा सपोर्ट किया। फिल्म करने के बाद मेरे अंदर भी एक कांफिडेंस जगा और फिर अपने मुकाम पर आगे बढ़ती जा रही हूं।

अभी मुझे इस फील्ड में बहुत कुछ करना है। अभी मेरे पास अच्छे प्रोडक्शन हाउस से एक-दो ऑफर्स आये हैं, जिस पर जल्द ही काम शुरू करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.