बिहार से मुम्बई तक साईकल चलाकर सोनू सूद से मिलने पहुंचा बिहारी युवक

खबरें बिहार की

Patna: अभिनेता सोनू सूद का एक ट्वीट इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक फोटो शेयर की है जिसमें एक साइकिल खड़ी है, जिस पर एक होर्डिंग लगी है और होर्डिंग में सूद के तीन अलग-अलग पोस्टर लगे हुए हैं। फोटो में एक तिरंगा झंडा भी है। सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है कि यह साइकिल उनके घर के बाहर खड़ी है, उनसे मिलने के लिए एक शख्स ने बिहार से मुंबई तक साइकिल से सफर तय किया है। सूद ने बताया कि इसी विजुअल के साथ उनकी आंख खुली थी।

सोनू सूद ने अपने जबरा फैन का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि जब आप इस विजुअल के साथ उठते हैं। एक शख्स इस साइकिल पर बिहार से यहां आया है।” बता दें कि अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल से ही प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की सेवा में समर्पित है। लोग तो‌ उन्हें अपना मसीहा मानते हैं। सूद ने बिहार के प्रवासी मजदूरों का विपरीत परिस्थिति में सहायता किया था। हाल ही में सोनू सूद लोकप्रिय टीवी शो केबीसी में शामिल हुए थे।

सोनू सूद बॉलीवुड और साउथ के कई हिट फिल्मों में मुख्य किरदार की भूमिका निभा चुके हैं। आने वाले दिनों में पदों पर सोनू सूद की कई बड़े फिल्में देखने को मिलेगी। ‘पृथ्वीराज’ फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं इसमें अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में महामहिम राष्ट्रपति ने प्रतिष्ठित सम्मान पुरस्कार पद्मश्री से सोनू सूद को नवाजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *