बिहारियों पर अब नहीं होगा हमला,पुरी सुरक्षा का गुजरात सरकार ने वादा किया है

राष्ट्रीय खबरें

एक चौदह माह की बच्ची से गंदी हरकत करने के कारण बिहार यूपी के लोगों को गुजरात में निशाना बनाया जा रहा है। इसी बीच गुजरात सरकार ने वादा किया है कि अब बिहारियों को गुजरात में टार्गेट नहीं किया जाएगा।

उन्हें पुरी सुरक्षा दी जाएगी। हमला करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। ताजा अपडेट के अनुसार गुजरात के ऊर्जा मंत्री सौरभ भाई पटेल ने बिहारियों से अपील की है कि स्थापना काल से गुजरात में कोई अप्रवासी के साथ कोई घटना नहीं हुई है। न केवल बिहार या यूपी, बल्कि गुजरात को बनाने में देश के अन्य राज्य के लोगों का भी योगदान है। इसलिए बिहारी भाइयों से अपील है कि वे गुजरात आएं।

बिहारियों का गुजरात में पूरा सम्मान है। उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी। कहा कि गुजरात में मुख्य सचिव, डीजीपी और वन सेवा के प्रमुख बिहार के हैं। पटना के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में गुजरात के मंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अल्पेश ठाकोर को बढ़ावा दे रही है। जबकि अल्पेश के इशारे पर ही गुजरात में अप्रवासी बिहारियों के साथ मारपीट की घटना की गई। इस घटना के बावजूद अल्पेश की तस्वीर बिहार में लगाई गई।

कांग्रेस पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब-जब चुनाव आता है, वह ऐसा करते रही है। 31 अक्टूबर को दुनिया की सबसे ऊंची सरदार पटेल की मूर्ति का अनावरण समारोह पर मंत्री ने कहा कि बिहार के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को आमंत्रण दिया जिसे सबों ने स्वीकार किया। मौके पर विधायक पीयूष वैद्यशाही, किशोर भाई चौहान भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.